The Kapil Sharma Show: जब Krushna Abhishek बने Anil Kapoor, देखते ही निकल गई Sonam Kapoor की हंसी, देखें वीडियो

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) पर चाहे कोई भी एक्टर हो, जमकर मस्ती और जमकर धमाल तो होता ही है. और जब स्टेज पर कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) की एंट्री होती है तो फिर क्या कहने. लोगों के गाल दुखने लगते हैं और वो हो जाते हैं पेट पकड़कर हंसने को मजबूर. ऐसा ही कुछ हुआ जब सोनम कपूर(Sonam Kapoor) बतौर गेस्ट कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के शो में पहुंची थीं. और उनके सामने कृष्णा पहुंचे उनके पापा अनिल कपूर(Anil Kapoor) के गेटअप में. अब आगे क्या हुआ होगा उसका तो केवल अंदाजा ही लगाया जा सकता है. 

अनिल कपूर के डुप्लीकेट को देखकर निकली सोनम की हंसी
द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में सोनम कपूर बतौर गेस्ट पहुंची थीं. शो में सब कुछ प्लान के मुताबिक चल रहा था कि तभी स्टेज पर एंट्री होती है अनिल कपूर का गेटअप लिए कृष्णा अभिषेक की. जैसे ही सोनम कपूर की नजर उन पर पड़ी तो वो अपनी हंसी रोक ही नहीं पाईं, और फिर स्टेज पर हुआ जमकर मस्ती और धमाल जिसकी कृष्णा से हमेशा अपेक्षा की जाती है. 

जबरदस्त मिमिक्री करते हैं कृष्णा अभिषेक
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं था जब कृष्णा अभिषेक ने शो में किसी की मिमिक्री की हो बल्कि वो हमेशा से ही जबरदस्त मिमिक्री आर्टिस्ट रहे हैं. चाहे अनिल कपूर हो, जीतेंद्र, धर्मेंद्र या फिर जैकी श्रॉफ…चाहे कोई भी एक्टर क्यों न हो वो हर बार परफॉर्मेंस से चार चांद लगा देते हैं. फिलहाल शो ऑफ एयर है और दर्शकों के साथ-साथ शो से जुड़े कलाकार भी वापसी करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि जुलाई में शो वापसी कर सकता है. जिससे फैंस काफी खुश हैं लेकिन फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.  

ये भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: जब सनी देओल हुए पापा धर्मेंद्र से नाराज़, कारण जानकर हो जाएंगे लोटपोट

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *