The Family Man 3 में Hathiram के साथ नजर आएंगे Srikant Tiwari? इस वीडियो ने मचाई खलबली

नई दिल्ली: ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) और ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) दोनों ही अमेजन प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर हिट वेब सीरीज रही हैं. लेकिन सोचिए अगर पाताल लोक के हाथीराम (Hathiram) और द फैमिली मैन के श्रीकांत तिवारी (Srikant Tiwari) एक साथ एक ही प्रोजेक्ट में नजर आएं तो कैसा रहेगा? अगर आप इस बात की कल्पना भर से एक्साइटेड हो रहे हैं तो हम आपको बता दें कि जल्द ही वास्तव में ऐसा देखने को मिल सकता है.

प्राइम का ये वीडियो हो रहा है वायरल
अमेजन प्राइम वीडियो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें पाताल लोक के हाथीराम (Hathiram) और द फैमिली मैन के जेके (JK) आपस में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. दोनों की मुलाकात होती है और फिर जेके पूछता है कि हाथीराम का मुंबई आना किस तरह हुआ? दोनों एक दूसरे के शहर को लेकर छींटाकशी करते हैं.

मजेदार है जेके और हाथीराम की बातचीत
हाथीराम (Hathiram) जहां मुंबई वालों की वड़ापाव खाने की आदत और ट्रैफिक को लेकर उसे ट्रोल करने की कोशिश करता है तो वहीं जेके भी पूछता है कि आखिर मुंबई में हाथीराम क्या करने आया है. दोनों ही अपने पत्ते खुलकर नहीं खोलते हैं और बातचीत चल ही रही होती है कि हाथीराम एक्टिंग करता है जैसे उसे श्रीकांत (Srikant) का कॉल आया है और उसे साथ चलने के लिए कहा गया है.

साथ नजर आएंगे हाथीराम और श्रीकांत?
ये सुनकर जेके (JK) बुरी तरह परेशान हो जाता है कि आखिर श्रीकांत का कॉल हाथीराम (Hathiram) को क्यों आया? दोनों की ये बातचीत बड़ी मजेदार है लेकिन उससे भी दिलचस्प है कॉमेंट बॉक्स में फैंस का रिएक्शन. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि श्रीकांत और हाथीराम जल्द ही साथ आने वाले हैं. एक पुलिस अफसर हैं और दूसरा अंडरकवर एजेंट. दोनों ही देश की सेवा कर रहे हैं. ऐसे में दोनों को साथ देखना फैंस के लिए भी काफी दिलचस्प होगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें

‘टिप टिप बरसा पानी’ पर राखी सावंत का FUNNY डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगी हंसी

ऐसी दीवानगी: सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंच गया उनका ये फैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *