Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को प्रोडक्शन हाउस से मिली उमेश कामत की शूट की गई 70 वीडियो

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं.जिससे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे. हाल ही में क्राइम ब्रांच को कई प्रोडक्शन हाउस से 70 वो वीडियोज मिली है जो राज के पूर्व पीए उमेश कामत ने शूट किए थे.

फोरेंसिक को भेजे जाएंगे वीडियो

अब ये सबूत क्राइम ब्रांच जल्द ही सर्वर को फोरेंसिक विश्लेषण को ये जानने के लिए भेजेगी कि क्या राज कुंद्रा ने इसका इस्तेमाल अपनी यूके स्थित शेल कंपनी किनिन को अश्लील सामग्री अपलोड करने के लिए किया था.

वॉट्सऐप चैट से हुआ ये खुलासा

वहीं एक अन्य गिरफ्तार आरोपी की राज के पूर्व पीए उमेश कामत के साथ व्हाट्सएप चैट में एक टीओआई रिपोर्ट का लिंक शेयर किया था. जिसमें कहा गया था कि साइबर पुलिस अश्लील फिल्मों के प्रसारण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रमुखों को तलब कर सकती है. कामत ने कुंद्रा से कहा, भगवान का शुक्र है कि आपने बीएफ की योजना बना रखी थी. वहीं इसपर कुंद्रा ने जवाब दिया कि, जब तक बीएफ ऊपर है,  एचएस (हॉटशॉट्स) को बनाए रखने का एक तरीका खोजें. तबतक के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा दें.

 सोमवार को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा

बता दें कि मुंबई पुलिस मे सोमवार की देर रात फेमस बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप है. वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद कई नामी चेहरों ने उनपर अश्लील फिल्मों में काम देने के आरोप लगाए है.

ये भी पढ़ें-

Raj Kundra Case: पॉर्न बिजनेस चलाने के लिए 3 वॉट्सऐप ग्रुप का यूज करते थे राज कुंद्रा, यूं होता था इनसे काम

Raj Kundra Case: इस फेमस यूट्यूबर को दिया राज कुंद्रा ने पॉर्न फिल्मों का ऑफर, बोलीं – भगवान करें ये आदमी सारी उम्र जेल में सड़े

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *