Pakistan blacklists Chinese company for forged documents | जाली दस्तावेजों के लिए पाकिस्तान ने चीनी कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पाकिस्तान की नेशनल ट्रांसमिशन एंड डिस्पैच कंपनी (एनटीडीसी) ने एक चीनी कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया है और उसे एक महीने के लिए सभी निविदा प्रक्रिया में भाग लेने से रोक दिया है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, ऊर्जा मंत्रालय (पावर डिवीजन) की सरकारी स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ने एक परियोजना की बोली के दौरान संबंधित विभाग को जाली दस्तावेज तैयार करने और जमा करने के आरोपों पर कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया।

एनटीडीसी के महाप्रबंधक का कार्यालय की ओर से जारी कुछ दिन पहले के एक पत्र के अनुसार, (चीनी फर्म) को जाली और नकली दस्तावेज जमा करने के कारण एक महीने की अवधि के लिए तत्काल प्रभाव से सभी एनटीडीसी बोली / निविदा प्रक्रिया में काली सूची में डाल दिया गया है और प्रतिबंधित कर दिया गया है।

हालांकि, इस कार्यालय के आदेश का इसके संदर्भ में एक संभावित प्रभाव होगा और निष्पादन के तहत मौजूदा अनुबंधों (यदि कोई हो) पर लागू नहीं होगा।

पत्र का शीर्षक है इन्सुलेटर हार्डवेयर असेंबलियों की खरीद के लिए चीनी फर्म की ब्लैकलिस्टिंग।

पत्र की प्रतियां एनटीडीसी के प्रबंध निदेशक (एमडी), जल और बिजली और विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और पाकिस्तान इंजीनियरिंग काउंसिल, नेशनल इंजीनियरिंग सर्विसेज पाकिस्तान के एमडी और पब्लिक प्रोक्योरमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी, सेंट्रल पावर परचेजिंग एजेंसी को भी भेजी गई हैं।

 

(आईएएनएस)



Source link

Sports