Money Heist 5 के part 2 के एपिसोड का टाइटल आया सामने, क्या आप तैयार हैं गैंग सरेंडर के लिए?

Money Heist 5 part 2 episodes titles Revealed:  ‘मनी हीस्ट’ सीजन 5 पार्ट 2 हमें न केवल हाई-ऑक्टेन एक्शन देने वाला है, बल्कि कुछ इंटेंस इमोशन भी देने वाला है. नेटफ्लिक्स शो के मेकर्स ने बुधवार को आने वाले एपिसोड के नाम जारी किए, साथ ही हर एक से फोटो भी जारी किए, जो हमें इस बात से रूबरू कराते हैं कि आगे सीरीज़ में क्या होने वाला है. इसके पहले पार्ट के लास्ट एपिसोड का टाइटल था ‘लाइव कई लाइव्स’, जिसमें टोक्यो की कहानी का एंड था. अब, इसके छठे एपिसोड को “एस्केप वाल्व” नाम दिया गया है और इसमें रियो की आंखों में गुस्सा है. ज़ाहिर है कि वो हमलावर के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार है जो उसकी प्रेमिका टोक्यो की मौत के लिए जिम्मेदार है.



सातवां एपिसोड ‘विशफुल थिंकिंग’ हमें बर्लिन और पलेर्मो के फ्लैशबैक में ले जाने के लिए तैयार है, जो शायद उनकी अधूरी प्रेम-कहानी को और अच्छी तरह दिखा रहा है. आठवां एपिसोड ‘द थ्योरी ऑफ एलिगेंस’ रहेगा. संकट के समय में गिरोह के सदस्यों के बीच कुछ सुखद अच्छे पलो को दिखाया जाएगा. 

मनी हीस्ट सीजन 5 का नौवां एपिसोड ‘पिलो टॉक’ है जो प्रोफेसर को उनके सिग्नेचर नाइट सूट में दिखाता है. दसवें और अंतिम एपिसोड का शीर्षक ‘ए फैमिली ट्रेडिशन’ रखा गया है. यह लोगों को भ्रमित करने वाला हो सकता है क्योंकि यह दिखाता है कि कर्नल तामायो शायद डेनवर से पूछताछ कर रहे हैं. अब तक, हमने दोनों को आमने-सामने नहीं देखा है, लेकिन फिनाले निश्चित रूप से कुछ बड़े ट्विस्ट देगा. खैर, इस बार मनी हीस्ट के मेकर्स दर्शकों के लिए क्या नया लाए हैं ये 3 दिसंबर को पता चल ही जाएगा. क्योंकि मनी हीस्ट का फिनाले 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा.

यह भी पढ़ेंः

Mohsin Khan और Jasmin Bhasin की खूबसूरत लव स्टोरी, आपको भी आएगी पसंद, फैंस को खूब भा रहा है, Pyaar Karte Ho Naa गाना

यदि ये बात आड़े ना आती तो Amrita Singh भी कर लेतीं Saif Ali Khan की तरह दूसरी शादी!





Source link

Bollywood