IPL से मिला एक और घातक गेंदबाज, आने वाले समय में बनेगा टीम इंडिया का बड़ा हथियार!

नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है. इस लीग में दुनिया का हर एक खिलाड़ी खेलने के लिए इच्छुक रहता है. इसके पीछे का कारण ये है कि इस लीग से उसे दौलत और नाम दोनों मिलते हैं. इस लीग से बहुत से दिग्गज क्रिकेटरों ने अपने करियर बनाए हैं. इसी बीच भारत को आईपीएल से ही एक और सितारा मिला है. जोकि आने वाले समय में भारत के लिए बड़े कारनामे कर सकता है. 

आईपीएल से मिला खतरनाक गेंदबाज

आईपीएल से भारत को एक और शानदार गेंदबाज मिल गया है. जी हां, इस खिलाड़ी का नाम है हर्षल पटेल. हर्षल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. आईपीएल 2021 में हर्षल सबसे बेहतरीन गेंदबाज बन कर उभरे हैं. हर्षल का प्रदर्शन कमाल का रहा है और वो आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए भी खेलते हुए बड़े कमाल कर सकते हैं. वो इस सीजन में सबसे बड़े विकेट टेकर बनकर सामने आए हैं. 

पर्पल कैप पर है कब्जा

पहले फेज की तरह दूसरे फेज में भी हर्षल का प्रदर्शन कमाल का रहा है. वो आईपीएल 2021 में पर्पल कैप को अपने पास रखने वाले हर्षल ने अबतक इस पूरे सीजन में सिर्फ 11 मैचों में 26 विकेट झटक चुके हैं. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच में भी 3 विकेट झटके. हर्षल धीरे-धीरे विराट कोहली का सबसे बड़ा भरोसा बन चुके हैं. 

झटक चुके हैं हैट्रिक 

आरसीबी और मुंबई के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 39वें मुकाबले में विराट कोहली की टीम के बॉलर हर्षल पटेल ने गदर मचा दिया.  आरसीबी (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल  ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया. उन्होंने 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड और राहुल चाहर को लगातर तीन गेंदों में पवेलियन का रास्ता दिखाया.

RCB के तीसरे ऐसे बॉलर

हर्षल पटेल (Harshal Patel) आरसीबी (RCB) टीम के तीसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल इतिहास में हैट्रिक ली है. इससे पहले बैंगलोर की तरफ से प्रवीण कुमार (Praveen Kumar), सैमुअल बद्री (Samuel Badree) ये करिश्मा कर चुके हैं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *