ENG vs PAK: Live मैच के दौरान शख्स ने किया प्रपोज, लड़की ने रोते हुए दिया ये जवाब

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने तीन मैच की सीरीज के आखिरी टी20 में पाकिस्तान को तीन विकेट से हरा दिया. इसी के साथ इंग्लैंड ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की. लेकिन इस मैच में एक और पल ऐसा आया जिसने मैच से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उस खास पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 

शख्स ने किया प्रपोज 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे वनडे में एक शख्स ने स्टैंड्स में बैठी एक महिला से प्यार का इजहार करते हुए अपने दिल की बात कही. दरअसल एक पुरुष ने एक इंग्लिश महिला को लाइव मैच के दौरान सबसे सामने प्रपोज कर दिया. उस शख्स ने एक अंगूठी के साथ लड़की को प्रपोज किया. ये देख लड़की भावुक हो गई और उसने रोते हुए लड़के को हां कह दिया. 

दर्शकों में बजी तालियां

जैसे ही सभी दर्शकों की नजर इस खास पल पर गई वो सब जोर-जोर से तालियां बजाने लगे. लड़की ने जैसे ही उस शख्स को हां कहा तभी इन दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. जिसको जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

इंग्लैंड ने जीती सीरीज 

जेसन रॉय (64) की शानदार पारी और आदिल राशिद (4/35) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने यहां अमीरात ओल्ड ट्रेफोर्ड में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद रिजवान के 57 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे नाबाद 76 रन की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने जेसन के 36 गेंदों पर 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 64 रनों की पारी के दम पर 19.4 ओवर में सात विकेट पर 155 रन बनाकर मैच जीता.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *