Dilbar Song: इस गाने के लिए घंटों खाली पेट रही थीं Nora Fatehi, वीडियो में देखें कैसे बना पिछले दशक का ये सुपरहिट गाना

Nora Fatehi Dilbar Songs: साल 2018 में रिलीज सत्यमेव जयते(Satyamev Jayate) फिल्म में नोरा फतेही के दिलबर सॉन्ग(Nora Fatehi Dilbar Song) ने जो धूम मचाई वो हर कोई जानता है. पहले ये गाना ‘सिर्फ तुम’ फिल्म में सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) पर फिल्माया गया था. लेकिन 18 सालों बाद जब इसे बिल्कुल अलग तरीके से पेश किया गया तो हर कोई देखता ही रह गया. दिलबर सॉन्ग(Dilbar Song) बीते दशक का सबसे हिट गाना रहा. और अभी भी ये लोगो के फेवरेट ट्रैक लिस्ट में शामिल है. लेकिन इसे हिट बनाने के पीछे डायरेक्टर से लेकर कलाकारों तक की जबरदस्त मेहनत शामिल है. इस गाने की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही(Nora Fatehi) घंटों तक भूखी रही थीं और तब जाकर बॉलीवुड को मिला इतना शानदार गाना.

घंटों खाली पेट रहकर किया डांस
इस गाने ने नोरा फतेही(Nora Fatehi) को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांसर की कैटेगरी में लाकर खड़ा कर दिया था. इससे पहले भी यूं तो नोरा अपनी काफी पहचान इंडस्ट्री में बना चुकी थीं लेकिन दिलबर सॉन्ग ने रातों रात उन्हें सुपरस्टार की कैटेगरी में लाकर खड़ा कर दिया. इस गाने ने 24 घंटे के भीतर ही कई नए रिकॉर्ड बना दिए थे. गाने की खूबसूरती थी इसकी एरेबिक फील और नोरा फतेही ने इसमें बेली डांस से फैंस को दीवाना बना दिया था. लेकिन इस डांस को करने के लिए नोरा घंटों भूखे रही थीं ताकि उनकी परफॉर्मेंस और लुक में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो. इस गाने की मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी मेहनत के बाद इस गाने को तैयार किया गया. 

दिलबर सॉन्ग ने रचा इतिहास
जब नोरा फतेही का दिलबर सॉन्ग रिलीज हुआ तो इसे 24 घंटों के भीतर ही 21 मिलियन से अधिक व्यूज मिले जो अपने आप में एक रिकॉर्ड था. क्योंकि ये पहला हिंदी गाना था जिसे 24 घंटों में इतने व्यूज मिले थे. वही इसी साल यानि 2021 में दिलबर सॉन्ग ने यूट्यूब पर अपने 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए है.  

ये भी पढ़ेंः Haseen Dilruba Trailer: कातिल बीवी के रोल में पागलपन की हर हद को पार करेंगी Taapsee Pannu, यहां देखें ट्रेलर

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *