Bunty Aur Babli 2 Teaser out: पति Aditya Chopra ने काटा Rani Mukerji का रोल, खफा हो गईं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म  ‘बंटी और बबली 2’ ( Bunty Aur Babli 2 Teaser) का टीजर सामने आ गया है. यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म को लेकर बीते दो सालों से चर्चा है. फिल्म में 12 साल के बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म के टीजर में एक नहीं बल्कि दो बंटी और बबली नजर आ रहे हैं. 

पति आदित्य ने रानी का रोल काटा 

इस टीजर की शुरुआत में हम देखते हैं कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कैमरे के सामने आने के लिए मेकअप कर रहे हैं. लेकिन तभी कैमरा ऑन होते पीछे दो लोग और नजर आते हैं. जिनमें से एक ‘गली बॉय’ (Gully Boy) फेम  सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और दूसरी हैं शारवरी (Sharvari). दोनों को देखते ही रानी और सैफ पूछते हैं ये कौन हैं तो पता लगता है कि ये भी बंटी और बबली हैं. इसके बाद रानी को पता लगता है कि ये कारनामा उनके पति और निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का है, तो वह सेट छोड़कर चली जाती हैं. सैफ भी वहां से चले जाते हैं. देखिए ये टीजर… 


अब होगा डबल मजा 

इस टीजर से ये बात तो तय हो गई है कि फिल्म में एक नहीं दो बंटी बबली की जोड़ी नजर आएंगी. तो अब ये किस किस को लूटेंगे और किस किस से पंगा लेंगे ये देखना मजेदार होगा. टीजर काफी मजेदार बनाया गया है और रानी के गुस्सा होने वाला पार्ट बता रहा है कि सालों बाद सामने आने वाली बबली अब भी उतनी ही तीखी है. फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा. वहीं ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

Entertainment