Bangladesh Murder: बांग्लादेश के रोहिंग्या कैंप में गोलीबारी, 7 लोगों की मौत

Bangladesh Rohingya Murder: बांग्लादेश के रोहिंग्या कैंप में गोलीबारी के दौरान सात लोगों की मौत हो गई. समाचार एजेंसी एएफपी ने इस बात की जानकारी दी है. बांग्लादेश पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार की है. बांग्लादेश के प्रमुख अखबार ढाका ट्रिब्यून की माने तो ये घटना कैंप में मौजूद मदरसे में घटी. हमलावर कौन थे और कितने थे अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है. इस गोलीबारी में चार लोगों की मौत मौके पर हो गई जबकि तीन अन्य की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. घटना में कई अन्य लोग भी घायल जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

समाचार एजेंसी के मुताबिक घटना को लेकर सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि अज्ञात लोगों ने तड़के करीब चार बजे उखिया इलाके में बने कैंप नंबर 18 में घुस गए और वहां ब्लॉक एच-52 में बने मदरसे पर हमला कर दिया. शुरुआत में इस घटना को पहले दो प्रतिद्वंद्वी रोहिंग्या ग्रुप्स के बीच संघर्ष बताया जा रहा था.

उखिया के एसपी शिहाब कैसर ने स्थानीय मीडिया को बताया, ”गोली लगने के तुरंत बाद घटना स्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई. जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो तुरंत मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई.”

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक हमलावर को बंदूक और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए.

Petrol Pump Closed: असम में पेट्रोल पंप डीलरों ने बुलाई 48 घंटे की हड़ताल, जानें- कब तक बंद रहेंगे पंप



Source link

World