Anupama Spoiler Alert: Anupama ने अनुज के लिए तोड़े समाज के बंधन, जलेगा दकियानूसी सोच का ‘रावण’!

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की जोड़ी इन दिनों भारतीय टेलीविजन पर छाई हुई है. टीवी शो अनुपमा (Anupama) में अब कई ऐसे ट्विस्ट सामने आ रहे हैं, जिनके बारे में इसके फैंस ने कभी सोचा भी नहीं था. हमेशा चुप रहकर अत्याचार सहने वाली अनुपमा अब अपने एक दोस्त के लिए बा, अपने एक्स हसबैंड वनराज (Shudhanshu Pandey) और पूरे समाज से भिड़ जाने के लिए तैयार है. आज आने वाले एपिसोड में हम अनुपमा का वो रूप देखने वाले हैं जिनमें वह अनुज के लिए पूरी दुनिया के सामने बगावत कर देगी. 

अनुज और अनुपमा को मिला बेस्ट जोड़ी अवॉर्ड

आज के एपिसोड में गरबा नाइट में सभी जोड़ियां जहां बीच में ही रिंग से बाहर हो जाएंगी वहां अनुज-अनुपमा का डांस देखते ही बनेगा. नुज और अनुपमा दिल खोलकर डांस करेंगे और सबको फेल कर देंगे. दोनों की जोड़ी को झूमकर नाचते देख वनराज और बा का गुस्सा भड़क उठेगा. वनराज और तोषू दोनों ही अनुज को घूरने के चक्कर में बैलेंस खो देंगे. ऐसे में जहां बेस्ट ड्रेस का अवॉर्ड काव्या (Madalsa Sharma) जीतेगी वहीं बेस्ट जोड़ी की ट्रॉफी पर अनुज-अनुपमा अपना कब्जा जमाएंगे. लेकिन ट्विस्ट तब आएगा जब ये अवॉर्ड देने के लिए स्टेच पर बा को बुलाया जाएगा. 

बा पार करेंगी बदतमीजी की हदें

जैसा कि हम बीते दिनों से देख रहे हैं कि अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के साथ अनुपमा के बच्चों की बॉन्डिंग नजर आ रही है. लेकिन अब इस बॉन्डिंग से वनराज (Shudhanshu Pandey) को जलन महसूस हो रही है.  वहीं बा भी अनुज पर बार-बार गुस्सा जता रही है. लेकिन अब बा अपनी बदतमीजी की सारी हदें पार करते हुए अनुज को अपने मुहल्ले से बाहर जाने को बोलेगी. वह अनुज ही नहीं उसके गोपी काका को भी नौकर बुलाएगी और काफी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करेगी. 

बा पर बरसेंगीं देविका और अनुपमा 

इसके बाद देविका के सब्र का बांध टूटेगा और वह बा को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी. जिसपर बा देविका के साथ भी बदतमीजी करेगी. लेकिन ये सब देखकर अनुपमा भी बा से भिड़ जाएगी और बा को उनकी गलतियां याद दिलाएगी. बीते 26 साल से बा की हर बात सिर छुकाकर सुनने वाली अनुपमा इस बार बा को उनकी गलतियों पर खुलकर जवाब देगी. बा भी ये देखकर दंग रह जाएगी और वनराज आनी मां का साथ देगा. लेकिन अनुपमा उसे ऐसा जवाब देगी कि उसकी बोलती बंद हो जाएगी. 

जलेगा दकियानूसी सोच का रावण 

अनुपमा के आज के एपिसोड में जो सबसे खास बात सामने आने वाली है वह ये है कि अनुज कपाड़िया अब अनुपमा के मुहल्ले का रावण जलाएगा और उसके साथ अनुपमा भी बराबरी से खड़ी नजर आएगी. यहां अनुपमा, बा को करारा जवाब देते हुए कहेगी कि ये रावण दकियानूसी सोच का रावण होगा और आज वह इसे जलाकर रहेगी. 

तो अब अनुपमा का ये गुस्सा बा और वनराज को बदल पाएगी या नहीं? क्या पंडाल में हुआ विवाद अब शाह परिवार में दरार डालेगा? ये सारे जवाब हमें आने वाले समय में ही मिलने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama संग गरबे का एक्साइटमेंट इतना ज्यादा, बिना पैंट ही पंडाल पहुंच गए Anuj Kapadia!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Entertainment