शूटिंग के दौरान मॉडल ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में मार ली गोली, हुआ ऐसा हाल

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के जॉर्जिया (Georgia) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मॉडल ने अपने धोखे से अपने प्राइवेट पार्ट में गोली मार ली है. जब मॉडल हाथ में बंदूक लेकर वीडियो शूट कर रही थी तब उसके साथ ये हादसा हो गया.

बंदूक में गोली होने का मॉडल को नहीं था पता

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि मॉडल घायल थी. मॉडल ने खुद स्वीकार किया कि उससे गलती से ऐसा हो गया, उसे नहीं पता था कि बंदूक में गोली थी.

ये भी पढ़ें- प्यार के इजहार के इस ‘क्रिएटिव’ आइडिया ने पहुंचाया अस्पताल, गर्लफ्रेंड की निकली चीख

जांच में सामने आई ये बात

बता दें कि पुलिस ने बंदूक को बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने गलती से खुद को गोली मार ली और घायल हो गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. महिला ने जो गोली खुद पर चलाई वो 9 एमएम की थी. हालांकि गोली मॉडल के शरीर में नहीं घुसी. गोली मॉडल को छूकर निकल गई.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

मॉडल का दोस्त जिसके नाम बंदूक का लाइसेंस है, ने बताया कि मैं किचन में था. तभी मुझे बेडरूम की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. फिर मैं तुरंत बेडरूम की तरफ भागा और जब बेडरूम में पहुंचा तो देखा कि मॉडल घायल थी. इसके बाद मैंने एंबुलेंस को फोन किया. वो मुझसे कह रही थी कि मुझसे ये गलती से हो गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में आई भुखमरी की नौबत, कर्ज में दबे देश में ना पैसा ना अनाज; मचा हाहाकार

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि जब मॉडल को गोली लगी तब वो वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं या फिर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव थीं.

LIVE TV





Source link

World