शाही जिंदगी जीते हैं ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल, जमैका की पहाड़ियों में है ये आलीशान घर

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. जमैका की पहाड़ियों में क्रिस गेल का बंगला है. क्रिस गेल के करियर को टी-20 लीग ने ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. आज क्रिस गेल के पास मर्सडीज, लैम्बॉर्गिनी से लेकर लैंड क्रूजर और हार्ले डेविडसन बैड ब्वॉय तक शामिल हैं. क्रिस गेल के आलीशान बंगले में उन्होंने हाउस पार्टी के लिए खास जगह बना रखी है. इस तीन मंजिला बंगले में पूल पार्टी के लिए स्विमिंग पूल के साथ घर के अंदर एक डांस फ्लोर भी है.

करीब 20 करोड़ रुपए का क्रिस गेल का बंगला 

क्रिस गेल का जमैका की पहाड़ियों में आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. गेल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बंगले की खासियतों के बारे में बताया था. क्रिस गेल के मुताबिक उनके घर पर क्लब से लेकर स्विमिंगपूल जैसे फैसिलिटीज हैं.

करोड़ों में खेलते हैं क्रिस गेल 

क्रिस गेल इंस्टाग्राम पर अपने घर की फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. क्रिस गेल 10 देशों की 14 फ्रेंचाइजी से टी-20 खेल चुके हैं. इसमें आईपीएल के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, जमैका, इंग्लैंड, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के टी-20 लीग टूर्नामेंट्स शामिल हैं. 

स्नैक्स बेचती थी गेल की मां 

बता दें कि क्रिस गेल के पिता डडली गेल पुलिस अफसर थे. उनकी मां स्नैक्स बेचने का काम करती थीं. टी-20 क्रिकेट ने क्रिस गेल की लाइफ बदलकर रख दी. 

गेल के पास मर्सडीज और लैम्बॉर्गिनी 

क्रिस गेल के करियर को टी-20 लीग ने ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. क्रिस गेल के पास मर्सडीज, लैम्बॉर्गिनी से लेकर लैंड क्रूजर और हार्ले डेविडसन बैड ब्वॉय तक शामिल हैं. गेल की वाइफ का नाम नताशा और बेटी का नाम ब्लश है.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *