शाहरुख की बेटी का टूटा दिल: न्यूयॉर्क से मन्नत लौट रहीं हैं सुहाना खान, फोटो शेयर कर बताया दिल का हाल

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पढ़ाई पूरी हो चुकी है, और अब वे अपने घर मन्नत यानी मुंबई वापस लौट रहीं हैं। यह खबर खुद सुहाना ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। सुहाना ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें लिखा है- चिंता मत करो, भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ रहे हैं, लेकिन फिर भी आप एक न्यूयॉर्कर ही रहेंगे।

21 साल की हैं सुहाना
शाहरुख की बेटी सुहाना खान 21 साल की हैं। सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना ने नवंबर, 2019 में आई ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में काम किया था। अंग्रेजी में बनी इस 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म में सुहाना की परफॉरमेंस काफी सराही गई थी और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्सुकता जाग गई थी।

हालांकि, शाहरुख ने कहा था कि फिल्मों में कदम रखने से पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। सुहाना अभी न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही थीं। उन्होंने फिल्म ‘जीरो’ में अपने पिता शाहरुख खान को असिस्ट किया था।

दीवाली से पहले लौटना था घर
क्रूज ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए आर्यन की बेल मिलने के बाद से ही सुहाना की वापसी को लेकर खबरें चल रही थीं कि वे दीवाली और आर्यन का बर्थडे परिवार के साथ ही मनाएंगी। लेकिन वे इंडिया नहीं लौट सकीं थीं। अब सुहाना की एक पोस्ट ने इस बात की पुष्टि कर दी है। आर्यन के जेल में रहने के दौरान सुहाना ने अपनी पोस्ट के जरिए उन्हें सपोर्ट दिया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Bollywood