विक्की कौशल की मौसेरी बहन का दावा: डॉ. उपासना बोलीं- विक्की-कटरीना की शादी नहीं हो रही, ये महज मीडिया में फैली अफवाहें हैं

31 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक
  • कौशल परिवार के बाकी रिश्तेदार भी औपचारिक ऐलान का कर रहे इंतजार, अब तक किसी को नहीं की गई खबर
  • जानकारों का कहना है कि ये सीक्रेसी मेंटेन करने की खातिर रिश्तेदारों को दी गई हिदायत बस है

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों की खबरें चौतरफा छाई हुईं हैं, वहीं दैनिक भास्कर से खास बातचीत में उनके रिश्तेदार अलग स्टेटमेंट दे रहे हैं। विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा का दावा है कि उनके भाई विक्की कौशल की कटरीना कैफ से शादी नहीं हो रही है।

भैया से बात हुई थी, ऐसा कुछ नहीं है
उपासना ने कहा, ‘तैयारियों से लेकर शादी की तारीखें तक मीडिया में अफवाह हैं। शादी तो नहीं हो रही है। ये तो सारे रूमर्स ही हैं आप की मीडिया में। ऐसी चीजें होंगी तो वो अनाउंस करेंगे ही। बॉलीवुड में तो अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी। वो बस टेंपरेरी रूमर्स होती हैं। हाल में मेरी भइया से बात हो गई थी। ऐसा कुछ नहीं है। बाकी मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, पर फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है।’

सीक्रेसी के लिए उठाया कदम
गौरतलब है कि डॉ. उपासना वोहरा की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी। तब विक्की कौशल ने अपने भाई के साथ उपासना वोहरा की शादी अटेंड की थी। उनकी डोली को दोनों भाइयों ने कांधा दिया था। हालांकि जानकार इसे विक्की और कटरीना की ओर से सीक्रेसी मेंटेन करने की खातिर परिवार वालों को दी गई हिदायत के तौर पर भी देख रहें हैं।

नो फोन पॉलिसी भी करेंगे लागू
विक्की कटरीना की शादी को लेकर यह भी खबर सामने आई थी कि उन्होंने वेडिंग वेन्यू में आने वाले गेस्ट के लिए नो फोन पॉलिसी अपनाई है। वहीं कपल ने 100 की बजाय 150 सिक्योरिटी गार्ड शामिल करने का फैसला लिया है जिनमें फीमेल बॉडीगार्ड, मेल बॉडीगार्ड, सिक्योरिटी गार्ड के अलावा ट्रैफिक रेगुलेशन, सेलिब्रिटीज एक्सेस जैसी सर्विसेज भी शामिल हैं।

विक्की और कटरीना कैफ 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच किसी तारीख में शादी करेंगे, जिसके लिए कपल ने राजस्थान का सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल बुक किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Bollywood