विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में नहीं इस दिन करने वाले हैं शादी ! जानें डिटेल्स

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding New Update: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) की शादी इन दिनों बी-टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. हालांकि अभी तक विक्की और कैट (Vicky And Kat) ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान में शाही तरीके से शादी करने से पहले ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मिसेज विक्की बनने वाली हैं. ये भी कहा जा रहा है कि ये कपल अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करने वाला है. साथ ही ये भी खबर आ रही है कि विक्की कौशल की मां यानी अपनी होने वाली सासू मां के संग कैटरीना कैफ शॉपिंग में व्यस्त हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के हाथों में राजस्थान की फेमस सोवत मेहंदी लगेगी.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियां बटोर रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर के पहले हफ्ते यानी 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी होगी. ये भी कहा जा रहा है कि पारंपरिक शादी से पहले मुंबई में विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेंगे. उसके बाद फैमिली और फ्रेंड्स की उपस्थिति में दिसंबर में राजस्थान में शादी करेंगे.



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी होने वाली सासू मां के संग कैटरीना कैफ इन दिनों अच्छ समय गुजार रही हैं. खबरें ये भी है कि साथ मिलकर दोनों शादी की तैयारी कर रहे हैं. पहले से ही विक्की और कैट की डेस्टिनेशन वेडिंग सुर्खियां बटोर रही है. बताया जा रहा है कि सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने फोर्ट में दोनों शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि वेडिंग वेन्यू पर भी मोबाइल ले जाना सख्त मना है.

ये भी पढ़ें…

Priyanka Chopra-Nick Jonas: तलाक की अफवाहों पर Priyanka Chopra ने कर दी सबकी बोलती बंद, Nick Jonas को कहा “I Love You”

Bigg Boss 15: Simba Nagpal ने इविक्शन पर तोड़ी चुप्पी, इशारों-इशारों में मेकर्स को लेकर कह डाली ये बात





Source link

Bollywood