रातोंरात अनुपम खेर के ट्विटर पर 80 हजार फोलोवर्स घटे, एक्टर ने उठाए ये सवाल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है. अभिनेता ने आंकड़ों का खुलासा करते हुए ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और.

खेर ने गुरुवार को ट्वीट किया, “प्रिय टि़्वटर और ट्विटर इंडिया. मेरा पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स हैं. क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है !! यह एक ऑब्जर्वेशन है. अभी कोई शिकायत नहीं है..”

काम के मोर्चे की बात करें तो, अभिनेता आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म ‘भुज: द डे इंडिया शुक’ की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था.

डॉक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है. यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने वाली है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर कैंसर का इलाज करा रही हैं. अक्सर ही अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए उनका हेल्थ अपडेट बताते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे सिकंदर खेर ने एक लाइव वीडियो के जरिए किरण खेर की झलक दिखाई थी. इसके बाद फैंस को थोड़ी राहत मिली थी.

यह भी पढ़ें

Minissha Lamba News: शादी के पांच साल बाद इस एक्ट्रेस ने लिया तलाक, अब बताई पूरी सच्चाई

Nusrat Jahan controversies: ‘ड्रग ओवरडोज’ से लेकर दुर्गा अवतार तक, अब तक बहुत बार विवादों में रह चुकी हैं नुसरत जहां, जानिए

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *