रवींद्र जडेजा की लगातार दूसरी फिफ्टी: भारत Vs काउंटी सिलेक्ट टीम प्रैक्टिस मैच ड्रॉ, टीम इंडिया ने दूसरी पारी 192/2 पर घोषित की

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रवींद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाज करते हुए मैच में दूसरा अर्धशतक जमाया।

भारत और काउंटी सिलेक्ट टीम के बीच खेला गया 3 दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ हो गया है। पहली पारी में अर्धशतक जड़ने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 रन बनाए। भारतीय टीम ने दूसरी पारी 192/2 के स्कोर पर घोषित कर दी। भारत के पास कुल 283 रनों की बढ़त थी। काउंटी सिलेक्ट की टीम ने खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 31 रन बनाए।

जडेजा ने जमाए 4 चौके और एक छक्का
काउंटी एकादश को पहली पारी में समेटने के बाद भारतीय टीम ने जडेजा के 77 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन के दम पर मजबूत बढ़त ली। मयंक अग्रवाल ने 81 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 47 रन और चेतेश्वर पुजारा ने 58 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 38 रन बनाए। इससे पहले काउंटी सिलेक्ट को गुरुवार सुबह पहली पारी नौ विकेट पर 220 रन से आगे बढ़ानी थी लेकिन आवेश खान चोटिल होने के कारण नहीं उतर सके और उसकी पहली पारी उसी स्कोर पर समाप्त हो गई।

उमेश यादव ने काउंटी सिलेक्ट की पहली पारी में 3 विकेट लिए।

उमेश यादव ने काउंटी सिलेक्ट की पहली पारी में 3 विकेट लिए।

उमेश ने लिए 3 विकेट, सिराज को 2 सफलता
काउंटी सिलेक्ट की पहली पारी में भारत की ओर से उमेश यादव ने 3 और मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

वाशिंगटन सुंदर को इस मैच के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

वाशिंगटन सुंदर को इस मैच के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

काउंटी सिलेक्ट की ओर से खेल रहे 2 भारतीय खिलाड़ी चोटिल हुए
इस मैच में काउंटी सिलेक्ट की ओर से खेल रहे भारतीय टीम के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए। पहले तेज गेंदबाज आवेश खान को चोट लगी। इसके बाद ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी अंगूठा चोटिल कर बैठे। ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *