मालदीव में पूल में मस्ती करते महिला के साथ अंगद बेदी की तस्वीर आई सामने, शेयर कर नेहा ने कही अटपटी बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. दोनों पिछले हफ्ते मालदीव पहुंचे हैं. शहर की उथल-पुथल लाइप से दूर वे यहां क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं. नेहा और अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अंगद बेदी के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि इस तस्वीर में नेहा धूपिया ने अपने हेट से चेहरा छुपा रखा है. दोनों एक समुद्र से जु़ड़े पूल में खड़े हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. अंगद ने नीले रंग का शॉर्ट्स पहना हुआ है जबकि नेहा काले रंग की बिकिनी में दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा पूछती हैं कि अंगद के साथ ये लड़की कौन है, जिसने चेहरा छुपा रखा है.

यहां देखिए नेहा धूपिया का इंस्टाग्राम पोस्ट-

नेहा फोटो शेयर करते हुए लिखा,”अंगद बेदी मालदीव में एक महिला के साथ स्पॉट हुए, जिसने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है और चेहरा छुपाया हुआ है… क्या मुझे परेशान होना चाहिए?” नेहा के इस पोस्ट के बाद उनके कई फैंस को थोड़ी हैरानी हुई. लेकिन इस दौरान अंगद बेदी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें शेयर की. जिसमें नेहा धूपिया का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है और खिलखिलाकर हंस रही हैं.

यहां देखिए अंगद बेदी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अंगद बेदी ने जताई खुशी

अंगद बेदी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मिसेज नेहा धूपिया के साथ मालदीव में खुशी के पल. वेकेशन, होलिडे.” दोनों के साथ उनकी बेटी मेहर भी इस वेकेशन पर आई हैं. बातक करें वर्कफ्रंट की तो नेहा धूपिया टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ को होस्ट करती हैं. उन्हें आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में देखा गया था. इस फिल्म में वह उन्होंने काजोल, शिवानी रघुवंशी, नीना कुलकर्णी और श्रुति हासन और के साथ काम करते हुए नजर आईं थी.

ये भी पढ़ें-

कोरोना से ठीक हुईं तमन्ना भाटिया, तस्वीर शेयर कर डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

घुटनों पर बैठकर रणवीर सिंह ने पत्नी से लिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो दीपिका ने किया Kiss, यहां देखिए INSIDE VIDEOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *