बॉलीवुड LIVE अपडेट्स: वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने खुद गुरुवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पेश है ‘भेड़िया’ से मेरी पहली झलक। ‘भेड़िया’ फर्स्ट लुक। फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज।” अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में वरुण-कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

सलीम खान ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सलमान ने शेयर की फोटो
एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने 24 नवंबर (गुरुवार) को अपना 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैपी बर्थडे डैड।” फोटो में सामने टेबल पर दो बर्थडे केक रखे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में खान परिवार के कुछ सदस्यों को छोड़कर लगभग सभी दिखाई दे रहे हैं। फोटो में जहां आगे की तरफ सलीम खान, वाइफ सलमा और बेटे अरबाज के साथ बैठे हैं, तो वहीं पिछली लाइन में उनकी बेटी अलवीरा, पति अतुल अग्निहोत्री, बेटे सोहेल खान, वाइफ हेलेन, बेटी अर्पिता और सलमान नजर आ रहे हैं। सलमान गोद में अपनी भांजी आयत को लिए हुए हैं, जो उनका कान खींचती दिख रही हैं। वहीं सोहेल के बेटे और वाइफ सीमा खान के अलावा सलमान के बहनोई आयुष शर्मा समेत कुछ फैमिली मेंबर्स इस बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी लीड रोल में हैं।

बेटी श्रुति ने बताया कोरोना होने के बाद अब कैसी है पिता कमल हासन की सेहत
एक्टर कमल हासन हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वे कुछ दिन पहले ही अमेरिका से लौटे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अब उनकी बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनके पिता की हालत अब कैसी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही आप सभी से बात करेंगे।” वहीं सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कमल हासन को फोन करके उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली। रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत ने कमल हासन का हौसला बढ़ाया और खुद का ध्यान रखने की सलाह भी दी। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Bollywood