बॉबी और राशि की लव स्टोरी: वर्धन पुरी और कावेरी कपूर के साथ काम करने पर कुणाल कोहली बोले-मैंने सेट पर उनके नजरिए से सोचना शुरू कर दिया है

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bobby Aur Rishi Ki Love Story: Kunal Kohli On Working With Vardhan Puri And Kaveri Kapur, Said I Have Started Thinking From Their Perspective On The Sets

मुंबईएक घंटा पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर कुणाल कोहली जल्द ही वर्धन पुरी और कावेरी कपूर को बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘बॉबी और राशि की लव स्टोरी’ के साथ लांच करेंगे। बता दें कि, वर्धन दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी के पोते हैं। वहीं कावेरी फिल्ममेकर शेखर कपूर की बेटी हैं। कुणाल की माने तो इन नए कलाकारों ने उन्हें अपना नजरिया बदलने पर मजबूर कर दिया है।

ऑडियंस को एक फ्रेश लव स्टोरी देखने को मिलेगी
दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान कुणाल कहते हैं, “इस फिल्म की कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है और यकीन मानिए ऑडियंस को एक फ्रेश लव स्टोरी देखने को मिलेगी। कावेरी और वर्धन दोनों न्यूकमर्स हैं और मेरे हिसाब से किसी न्यूकमर्स के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अलग होता हैं, चाहे आपने इससे पहले कितना भी काम क्यों ना किया हो। उनसे बहुत कुछ सिखने को मिलता है।”

वर्धन और कावेरी दोनों बहुत ही टैलेंटेड हैं
कुणाल कोहली आगे कहते है, “सच कहूं तो फिलहाल फिल्म पर काम जारी है, इसीलिए इस पर ज्यादा बात करने की मुझे इजाजत नहीं। हां, इतना जरूर कह सकता हूं कि ये दोनों बहुत ही टैलेंटेड हैं। सेट पर आप जब किसी सीनियर या अनुभवी एक्टर्स के साथ काम करते हैं तो आपकी उम्मीदें बढ़ जाती है। आपको थोड़ा अंदाजा होता है कि वे अपने सीन कैसे डिलीवर करेंगे, लेकिन नए एक्टर्स के साथ ऐसा नहीं होता। आप उनके बारे में सोचते कुछ और हैं और स्क्रीन पर कुछ और ही निखर कर आता है।

सेट पर मैंने उनके नजरिए से सोचना शुरू किया
उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान, मैं कई बार अपेक्षा करता था कि किसी सीन या बात पर ये एक्टर्स सिर्फ मुस्कुराएंगे, लेकिन होता उसके विपरीत-वे जोर-जोर से हंसना शुरू कर देते। फिर आप सोचते की इस बात पर उन्हें हंसी आएंगी, लेकिन उस वक्त वे खामोश हो जाते थे। ऐसी स्थिति में मैंने उनके नजरिए से सोचना शुरू किया। सेट पर डायरेक्शन से ज्यादा मैंने एक्टर्स को फ्री छोड़ दिया था, ताकि उनकी स्किल्स कैमरा पर निखर कर आए।” बता दें कि, ‘बॉबी और राशि की लव स्टोरी’ के साथ कुणाल तकरीबन 3 सालों बाद बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में लौटेंगे। 2018 में उन्होंने फिल्म ‘फिर से’ डायरेक्ट की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Bollywood