बैंक ऑफ बड़ौदा में बंपर वैकैंसी, 9 दिसंबर तक कर सकते हैं अप्लाई

Vacancy in BOB : बैंक में नौकरी करने की सोच रहे हैं, तो ये मौका आपके लिए खास है. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने रिलेशनशिप मैनेजर पोस्ट के लिए बड़ी संख्या में वैकेंसी निकाली है. आप इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए आपको बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. आवेदन की अंतिम तिथि 9 दिसंबर 2021 है. आइए जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन.

इस तरह करना होगा आवेदन

आपको सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट www.bankofbaroda.in पर जाना होगा. यहां वैकेंसी सेक्शन पर क्लिक करके आपको अलग-अलग मैसेज दिखेंगे. इसमें रिलेशनशिप मैनेजर वैकेंसी वाले लिंक पर क्लिक करें. अब इसके बाद आपको अपनी डिटेल भरनी होगी. डिटेल भरने के बाद फीस जमा करके एप्लिकेशन सब्मिट कर दें. आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपये फीस, जबकि एससी/एसटी, दिव्यांग और महिला कैंडिडेट्स को 100 रुपये फीस देनी होगी.

इन तारीखों का रखें ध्यान

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है. वहीं इसमें अप्लाई करने के लिए आखिरी तारीख 9 दिसंबर 2021 रखी गई है.

किस पोस्ट पर कितनी वैकेंसी

इस भर्ती के संबंध में बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 326 पोस्ट पर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के विए 50 पदों पर भर्ती होगी.

क्या चाहिए योग्यता

इस भर्ती के लिए दोनों पोस्ट पर अलग-अलग योग्यता मांगी गई है. अगर बात सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर की करें तो इसके लिए कैंडिडेट्स का किसी भी विषय में ग्रेजुएशन, 1-2 साल के काम का अनुभव और उम्र 24-35 वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पोस्ट के लिए आवेदक को किसी भी पोस्ट में ग्रेजुएशन, 1.5 साल का अनुभव और उम्र 23 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

ये होगी चयन की प्रक्रिया

इस वैकेंसी के लिए चयन प्रक्रिया इंटरव्यू के आधार पर होगी. कैंडिडेट्स को पहले इंटरव्यू/ग्रुप डिस्कशन से गुजरना होगा. जनरल व EWS कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए क्वॉलिफाइंग मार्क्स 60 पर्सेंट होना चाहिए, जबकि एससी/एसटी, ओबीसी और दिव्यांक लिए क्वॉलिफाइंग मार्क्स 55 प्रतिशत होना चाहिए.

ये भी पढ़ें

UPPSC RO/ARO Recruitment Exam 2021: 5 दिसंबर से होंगे यूपी समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के एग्जाम, एडमिट कार्ड जारी

UPPSC Recruitment 2021 : UPPSC ने अलग-अलग विभागों के लिए निकाली 972 पदों पर भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

Education