‘बालिका वधू’ बनकर यूं बदल गई नायरा, Shivangi Joshi ने खोले शो के कई राज!

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) डेली सोप ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में मुख्य नायक ‘आनंदी’ के रूप में अपनी नई यात्रा के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शिवांगी इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से काफी प्रसिद्धि बटोर चुकी है. जैसा कि शो 9 साल का लीप लेने जा रहा है, शिवांगी इसमें युवा ‘आनंदी’ का किरदार निभाएंगी. 

कहानी में 1 दिसंबर से आएंगे ट्विस्ट

वह समृद्ध बावा सहित नए कलाकारों में शामिल होंगी, जो ‘जिगर’ (‘आनंदी के पति) की भूमिका निभा रहे हैं . वहीं रणदीप राय आनंद के रूप में हैं, जो शो में आनंदी के करीबी दोस्त हैं कि भूमिका निभा रहे है. शो में लीव 1 दिसंबर से दिखाया जाएगा, साथ ही शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्‍स देखने को मिलेंगे.

ऐसा होगा शिवांगी का किरदार 

शिवांगी इस नए चरित्र में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने इसके बारे में कहा कि यह चरित्र पहले सीजन से अलग है. मैं 17 वर्षीय कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो एक अच्छी, सकारात्मक और खुशमिजाज लड़की है. वह स्वभाव से बहुत प्यारी और चुलबुली है.

शिवांगी को है बेसब्री से इंतजार 

शिवांगी का कहना है कि नए कलाकारों से मिलना एक अलग अनुभव है और वह शूटिंग शुरू होने और शो में सभी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे अभी पूरी कास्ट से मिलना है. अभी के लिए, मैं ‘आनंद’ की भूमिका निभाने वाले रणदीप राय और शो में ‘जिगर’ की भूमिका निभाने वाले समृद्ध बावा से मिली हूं. मैं सेट पर सभी से मिलने के लिए उत्साहित हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती. शिवांगी ने अपने किरदार ‘नायरा’ से प्रसिद्धि पाई है और वह शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी भूमिका को बहुत श्रेय देती हैं.

इसे भी पढ़ें: Kavya और Anupama को छोड़ इस हसीना के साथ दिखा Vanraj! आखिर क्या है माजरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Entertainment