फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब घटाने के लिए कर रही हैं ये काम


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शेयर की थी. शूटिंग पूरी होने के बाद वह वापस अपने गांव पहुंच गई हैं. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि थलाइवी के लिए उन्होंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, जिसे अब वह घटाने जा रही हैं.

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक योगा करने वाली तस्वीर शेयर की. इसमें वह काफी स्लिम दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा,”थलाइवी के लिए मैंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, अब हम इसकी शूटिंग को पूरा करने के नजदीक हैं. अब मुझे पहले की तरह साइज, फूर्तीली, मेटाबोलिज्म और लचीलेपन पर वापस जाने की जरूरत है. सुबह जल्दी उठ रही हूं और वॉक पर जा रही हूं. कौन-कौन मेरे साथ हैं?” इसके साथ कंगना ने एक स्माइली भी एड किया है.

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

इससे पहले 11 अक्टूबर को कंगना रनौत ने ट्विटर फिल्म थलाइवी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इन तस्वीरों में तमिलनाडु विधानसभा बैठे हुए दिखाई दे रही हैं और एक तस्वीर में वह विधानसभा में खड़ी होकर हंस रही हैं. इनमें एक तस्वीर जयललिता की भी है.

यहां देखिए थलाइवी की सेट की तस्वीरें-

प्रोड्यूसर्स का जताया आभार

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है. कोरोना के बाद कई चीजों में बदलाव हुआ लेकिन एक्शन और कट में कुछ भी बदलाव नहीं हुआ. धन्यवाद विष्णु वर्धन इंदूरी, शैलेल आर सिंह और एएल विजय.”

ये भी पढ़ें-

Viral Video: तापसी पन्नू ने मालदीव में बहनों के साथ की ‘बिगिनी शूट’ सॉन्ग की शूटिंग, ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने भी दिया साथ

SSR Case: सुशांत की मौत के 4 महीने पूरे, बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया इंस्पिरेशन से भरा दिवंगत एक्टर का ये Video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *