पहली मुलाकात में रानी मुखर्जी की अनदेखी से हैरान रह गए थे आदित्य चोपड़ा, फिर ऐसे शादी तक पहुंची बात


एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के रिलेशनशिप में हमेशा से ही लोगों की दिलचस्पी रही है. शादी से पहले और शादी के बाद भी, मीडिया में इस कपल को लेकर ऐसी कई रिपोर्ट्स आईं जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरह खींचा है. रानी और आदित्य की शादी 21 अप्रैल 2014 को हुई थी, अचानक हुई शादी ने उस वक़्त ज़बरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इटली में हुई इस शादी में बेहद करीबी दोस्तों और मुट्ठीभर रिश्तेदारों को बुलाया गया था. शादी के बाद रानी मुखर्जी ने मीडिया को दिए इंटरव्यूज में उनके और आदित्य के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी.

आदित्य के साथ शादी के बाद रानी को कुछ लोगों द्वारा ट्रोल भी किया गया था और उन्हें घर तोड़ने वाला तक कह दिया था. हालांकि, रानी ने इस विवाद में ना पड़ना ही बेहतर समझा और इस बात पर पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया. रानी की मानें तो आदित्य का डिवोर्स केस फाइनल होने के बाद ही उन्होंने आदित्य को डेट करना शुरू किया था. यही नहीं आदित्य को डेट करते समय रानी उनके किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी और आदित्य की नजदीकी उस समय बढ़ी जब दोनों ही अपनी ज़िंदगी के कठिन दौर से गुज़र रहे थे. रानी की मानें तो आदित्य को लेकर शुरुआत में उनके मन में प्यार जैसा भाव नहीं था लेकिन उन्हें आदित्य के साथ समय बिताना अच्छा लगता था. वहीं, आदित्य को रानी दूसरी एक्ट्रेस से एकदम अलग लगती थीं और यही वजह थी कि वह धीरे-धीरे उनके करीब आते चले गए और एक-दूसरे डेट करने लगे.

आदित्य के साथ रानी की मुलाकात भी कम रोचक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी की मुलाकात आदित्य से एक रेस्तरां में हुई थी. उस समय रानी की महज एक फिल्म रिलीज हुई थी और आदित्य द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ बॉक्स पर धमाल मचा रही थी. रेस्तरां में रानी को देख आदित्य को लगा कि वह उनसे मिलने आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आदित्य को रानी की यह अदा पसंद आई जिसके बाद उन्होंने करण जौहर से फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी को लेने की सिफारिश तक कर दी थी.

आदित्य से रानी किस कदर प्यार करती हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह उन्हें शिव और खुद को पार्वती मानती हैं. रानी के अनुसार, ‘आदित्य शिव की तरह हैं जो सिर्फ एक ही महिला से प्यार करते हैं ठीक वैसे ही जैसे शिव, पार्वती से करते थे और मैं उनकी पार्वती हूं, जिसे उनके सिवा कुछ भी नहीं भाता’. आपको बता दें कि, 9 दिसंबर 2015 को रानी ने बेबी ‘आदिरा’ (‘आदि’त्य + ‘रा’नी) को जन्म दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेबी आदिरा के लिए इस कपल ने मुंबई में दो- दो बंगले भी लिए हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *