नेहा कक्कड़ ने इस अनूठे अंदाज़ में बताया मायके और ससुराल में फर्क, बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह को भी किया टैग


नेहा कक्कड़ इन दिनों रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी रिलेशन और अपने रिलीज़ होने जा रहे नए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ऐसी पोस्ट शेयर करती हैं जो सभी का ध्यान खींचती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. नेहा ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे वो मायके और ससुराल का फर्क बताने की कोशिश कर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर 

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उनकी दो फोटो का एक कोलाज नज़र आ रहा हैं. एक तस्वीर में नेहा काफी बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो लाल रंग का सूट पहने और दुपट्टा सिर पर ओढे नज़र आ रही हैं. वहीं इन दोनों ही फोटो के ऊपर नेहा ने टैग भी दिया है. बोल्ड अंदाज़ वाली तस्वीर पर उन्होंने Neha in Mayka और सूट वाली तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा है – Neha in Sasural. जैसे ही नेहा ने ये पोस्ट शेयर की तो इसे वायरल होते देर ना लगी. 

बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत को भी किया टैग

इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह को भी टैग किया है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा – ‘हा हा हा…रोहनप्रीत सिंह ये देखो बेबी.’ आपको जानकारी दे दें कि हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म किया है. और अब दोनों की शादी की चर्चाएं भी खूब हो रही है. लेकिन शादी की ख़बरों पर तब विराम लग गया जब नेहा के नए आने वाले गाने का पोस्टर रिलीज़ हुआ. गाने का टाइटल है ‘नेहा दा व्याह’. इस गाने में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह भी नज़र आने वाले हैं. जो जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है. हालांकि जब से नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन की बात सामने आई है तब से नेहा शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही ख्वाब बुन रही हैं लगता है उन्हें अपने सपनों का शहज़ादा मिल गया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *