दो बच्चों को जन्म देने के बाद बेहद दर्द से गुजर रही हैं करीना कपूर, खुद किया खुलासा

करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने इंटरनेशनल योग डे(International Yoga Day) पर अपनी योग जर्नी शेयर की है. उन्होंने योग करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ एक लंबा-चौड़ा मैसेज लिखकर कई सारी बातें भी शेयर की हैं.

करीना ने लिखा, मेरे लिए योग की यात्रा 2006 में शुरू हुई थी जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी.इससे मैं फिट और मजबूत बनी. अब दो बच्चों के बाद इस बार मैं बहुत थकी हुई और दर्द से भरी हुई हूं लेकिन जल्द ही धीरे-धीरे वापस अपनी फिटनेस पाने की कोशिश में लगी हुई हूं. मेरा योग टाइम मेरा अपना टाइम होता है. कंसिस्टेंसी ही मंत्रा है.



करीना की इस पोस्ट को फैन्स और कई बॉलीवुड सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं. कैटरीना ने भी उनकी इस पोस्ट को लाइक किया है. इससे पहले करीना ने अपने एक वेकेशन से थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें वह वाइट बिकिनी में पोज देती नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ करीना ने लिखा, अपने दिमाग को आज़ाद कीजिए.

आपको बता दें कि करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के कुछ समय बाद ही करीना ने वर्कआउट शुरू कर दिया था. उन्हें अपने घर के आसपास अक्सर वॉक करते देखा गया था. करीना इन दिनों अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं.

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली थी. वह डिलिवरी के बाद भी काम पर लौटी थीं लेकिन मार्च में लॉक डाउन के बाद से फिल्मों की शूटिंग पोस्टपोन हो गई और करीना भी घर पर ही वक्त बिता रही हैं.आपको बता दें कि करीना ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. उन्होंने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. 

ये भी पढ़ें:

Indian Idol 12 से एलिमिनेट हुए Sawai Bhatt तो इमोशनल हो उठीं Amitabh Bachchan की नातिन Navya, जानिए क्या कहा?

18 साल बड़े Manish Raisinghan से अफेयर की अफवाह पर बोलीं Avika Gor- ‘वो उम्र में मेरे पापा से थोड़े ही छोटे हैं’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *