दीया ने शेयर किया 6 महीने के बेटे का बेहद प्यारा वीडियो, लारा दत्ता बोलीं-क्या मैं इसे खा जाऊं?

Dia Mirza son video: दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने अपने छह महीने के बेटे अव्यान आज़ाद रेखी (Avyaan Azad Rekhi) का एक बेहद प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अव्यान का चेहरा तो नहीं दिखाई दिया है लेकिन उसके नन्हे पैर जरुर दिखाई दिए हैं. अव्यान लेटकर अपने पैर इधर-उधर चला रहा है और बैकग्राउंड में लायन किंग का गाना हकुना मटाटा सुनाई दे रहा है. दीया ने इस वीडियो के कैप्शन में भी हकुना मटाटा लिखकर दिल और टाइगर के इमोजी बनाए हैं. 



दीया ने जैसे ही इन्स्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया, वैसे ही उनके फैन्स और फॉलोवर्स ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस क्यूट वीडियो पर अपना रिएक्शन देने से नहीं चूके. दीया की करीबी दोस्तों में से एक लारा दत्ता ने लिखा, प्लीज़ क्या मैं इसे खा जाऊं?? लारा के अलावा ताहिरा कश्यप, मलाइका अरोड़ा, संध्या मृदुल और डायना पेंटी ने वीडियो पर दिल के इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया. एक फैन ने लिखा, वाह इतने प्यारे पैर, बेबी के पैर बेहद क्यूट हैं मैं इन्हें किस करना चाहता हूं. अनमोल और प्यारे बेबी को गॉड ब्लेस करे. आपको बता दें कि दीया इसी साल मई में काफी मुश्किलों के बीच मां बनी थीं. उन्होंने एक प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया था जो कि एक बेटा है और उसका नाम अव्यान है. जन्म के बाद अव्यान के शुरुआती चार महीने अस्पताल में ही कटे.

 



15 सितंबर को जब उसे अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर घर लाया गया तो दीया ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था. दीया ने इसी साल 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. शादी के डेढ़ महीने बाद जब दीया और वैभव अपना हनीमून मनाने मालदीव गए थे तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह मां बनने वाली हैं. 14 मई को दीया मां बन गई थीं. दीया की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी लेकिन फिर दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया था.   

ये भी पढ़ें: Dia Mirza Baby: जन्म के 5 महीने बाद खास अंदाज में दिखा दीया मिर्ज़ा के लाडले Avyaan का चेहरा, देखकर आपको भी आ जाएगा प्यार

Dia Mirza ने पति वैभव रेखी के बर्थडे पर किया खास पोस्ट, अनसीन तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा पोस्ट





Source link

Bollywood