तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा? जब सलमान के कमरे में पहुंच पिता सलीम पूछने लगे थे ऐसे सवाल…

Salman Khan Struggle life Story: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर हैं लेकिन उन्हें ये शोहरत ऐसे ही नहीं मिली बल्कि अपनी मेहनत के बदौलत सलमान इंडस्ट्री के भाईजान बन पाए हैं. दबंग खान को भी अपने स्ट्रगल दिनों में काफी पापड़ बेलने पड़े हैं. इतना ही नहीं, एक समय था जब सलमान खान के पिता ने आधी रात उनके कमरे में आकर ये कह दिया था कि तूझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा?

दरअसल, सलमान खान ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था. सलमान ने बताया कि उन्हें शुरुआत में डायरेक्टर बनना था और वो अपनी स्क्रिप्ट बहुत लोगों के पास लेकर गए लेकिन उन्हें काम नहीं मिला. इसके बाद जब उनके पास फिल्म बीवी हो तो ऐसी का ऑफर मिला तो उन्होंने झट से हां कर दिया. इस फिल्म में सलमान साइड रोल में नजर आए थे. 

उन्होंने बताया कि इसके बाद फिल्म मैने प्यार किया में मैने दिल लगाकर काम किया. हालांकि इस फिल्म में काम करने के बाद मैं काम-धंधा छोड़कर बैठ गया था और मेरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार थी. सलमान ने बताया कि अपने पिता सलीम खान का रिएक्शन देखना उनके लिए बेहद जरूरी था. सलमान ने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि उस दिन रात के करीब ढाई-तीन बज रहे थे और वो डैड के आने का इंतजार अपने कमरे में कर रहे थे.



उन्होंने आगे बताया कि इतने में उनकी मां आईं और बताया कि डैडी आ गए हैं. सलीम खान बेटे सलमान की फिल्म की कुछ फुटेज पहले ही देख चुके थे. उनके पिता तुरंत सलमान के कमरे में आते हैं और कहते हैं कि तुझे क्या लगता है, तू स्टार बनेगा? सलमान ने बताया मैने डैडी से कहा- मुझे नहीं पता आप बताइए? इस पर डैडी मुस्कुराते हुए कहते हैं कि ये हिट है, कल्ट फिल्म है और मेरी पीठ भी थपथपाई.

Salman Khan Struggle Story: जब मैने प्यार किया का सारा क्रेडिट लेकर भाग गई थीं भाग्यश्री और सलमान खान हो गए थे बेरोजगार!

Aditya Seal-Anushka Ranjan Wedding: आदित्य सील ने अनुष्का रंजन का किया खास अंदाज में वेलकम, रोमांटिक दूल्हे को देख दुल्हनिया हुईं इमोशनल





Source link

Bollywood