डरहम में टीम इंडिया से जुड़े ऋषभ पंत: कोरोना को मात देकर बायो-बबल में की एंट्री, दूसरा प्रैक्टिस मैच खेल सकते हैं, दांत के डॉक्टर से मिलने के बाद संक्रमित हुए थे

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Rishabh Pant Joins Team India’s Bio Bubble After Recovering From Corona | India Vs England | India Tour Of England

डरहम6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऋषभ पंत कोरोना से उबरने के बाद स्क्वॉड से जुड़ गए हैं। वे अब 28 जुलाई से इंग्लिश काउंटी टीम के खिलाफ होने वाला प्रैक्टिस मैच खेल सकते हैं।

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना से उबरने के बाद स्क्वॉड से जुड़ गए हैं। वे अब 28 जुलाई से इंग्लिश काउंटी टीम के खिलाफ होने वाला प्रैक्टिस मैच खेल सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- हेलो ऋषभ पंत, आपको वापस देखकर अच्छा लगा।

पंत लंदन में अपने एक परिचित के यहां क्वारैंटाइन थे। सूत्रों के मुताबिक, वह दांत के एक डॉक्टर को दिखाने के बाद 8 जुलाई को कोरोना के डेल्टा वैरिएंट से संक्रमति हुए थे। पहले मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि पंत स्टेडियम में यूरो फुटबॉल चैंपियनशिप देखने के बाद पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अब उनकी 2 कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

रविवार को पंत का क्वारैंटाइन पीरियड खत्म हो गया। उनके अलावा टीम इंडिया के थ्रो डाउन एक्सपर्ट दयानंद गरानी भी 14 जुलाई को कोरोना संक्रमित मिले थे। उन्हें भी लंदन में टीम होटल में क्वारैंटाइन किया गया है। दयानंद के संपर्क में आए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन और बॉलिंग कोच भरत अरुण भी लंदन में ही हैं।

इन सभी को 10 दिन आइसोलेशन (24 जुलाई) में गुजारना होगा। इसके साथ ही 2 निगेटिव RT-PCR टेस्ट भी लाने होंगे। इसके बाद ही वे भारतीय स्क्वॉड से जुड़ सकेंगे। साहा, अभिमन्यु और भरत की एक टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

टीम इंडिया 28 जुलाई से दूसरा प्रैक्टिस मैच खेलेगी
टीम इंडिया के बाकी सदस्य 14 जुलाई को ही डरहम पहुंच गए थे। भारतीय टीम 20 जुलाई से काउंटी-XI के खिलाफ पहला 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इसके बाद 28 जुलाई से टीम एक और प्रैक्टिस मैच खेलेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है। यह सीरीज 14 सितंबर तक चलेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *