टी-20 वर्ल्ड कप: क्वालिफायर ग्रुप-ए के मैच में श्रीलंका ने नामीबिया को हराया, आयरलैंड ने भी की जीत के साथ शुरुआत

मस्कट15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर राउंड के दूसरे दिन श्रीलंका और आयरलैंड ने ग्रुप-ए में जीत के साथ शुरुआत की। श्रीलंका ने अफ्रीकी टीम नामीबिया को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से हराया। वहीं, आयरलैंड ने नीदरलैंड को सात विकेट से मात दी।

दूसरा मुकाबला खेल रहे महीश बने स्टार
श्रीलंका की जीत में अपना दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेल रहे महीश तीक्षणा स्टार बने। उन्होंने 25 रन देकर तीन विकेट लिए। इसकी बदौलत श्रीलंका ने नामीबिया की पारी को 19.3 ओवर में सिर्फ 96 रन पर समेट दिया। जवाब में श्रीलंका ने 13.3 ओवर में तीन विकेट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया। महीश मैन ऑफ द मैच चुने गए।

कर्टिस कैंफर ने लिए चार विकेट
ग्रुप ए के एक अन्य मैच में नीदलरैंड की टीम आयरलैंड की चुनौती के आगे बिल्कुल नहीं टिक पाई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड 20 ओवर में सिर्फ 106 रन बना सकी। इसमें से 51 नाबाद रन अके ओपनर मैक्स ओडाउड ने बनाए। आयरलैंड ने लिए कर्टिस कैंफर ने चार विकेट लिए। जवाब में आयरलैंड ने 15.1 ओवर में तीन विकेट खोकर जीत के टारगेट को हासिल कर लिया। गैरेथ डेलनी ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए।

आज बांग्लादेश के लिए करो या मरो का मुकाबला
क्वालिफायर राउंड में मंगलवार को ग्रुप बी के मुकाबले खेले जाएंगे। दोपहर 3:30 बजे शुरू होने वाले मुकाबले में स्कॉटलैंड का सामना पापुआ न्यू गिनी से होगा। वहीं, शाम 7:30 से शुरू होने वाले मैच में बांग्लादेश का सामना ओमान से होगा। बांग्लादेश के लिए यह मैच करो या मरो के समान है। उसे पहले मैच में स्कॉटलैंड से हार मिली थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Sports