टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

नई दिल्ली: टीवी की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेज का जिक्र आते ही जो नाम सबसे पहले सामने आते हैं उनमें से एक नाम है देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का. देबिना ने टेलीविजन पर सीता बनकर घर-घर में पहचान बनाई. उनकी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों दीवाने हैं. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर देबीना को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

ऐसा है देबिना का लुक 

इस वीडियो में देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का गंजा सिर और बीमार चेहरा लोगों की टेंशन का कारण बन गया है. उनके लुक की बात करें तो वह काफी बीमार नजर आ रही हैं. उनके गाल पर एक बड़ा सा घाव भी दिख रहा है. खूबसूरत देबिना की ये हालत उनके फैंस से देखी नहीं जा रही. वह वीडियो को आधा ही देखकर, कमेंट करके उनका हाल जान रहे हैं. देखिए ये VIDEO… 

देबिना ने किरदार के लिए की मशक्कत

जब आप इस वीडियो को पूरा देखेंगे तो समझ जाएंगे कि देबिना ने ये रूप अपनी फिल्म के लिए रखा है. क्योंकि इसमें उन्होंने एक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाया है. बिजोया का किरदार, एक सुपर मॉडल के रूप में शुरू होता है. इस रोल में परफेक्शन के लिए देबिना को काफी मेहनत करनी पड़ी. इस बदलाव के लिए बिजोया उर्फ देबिना को घंटों प्रोस्थेटिक्स से गुजरना पड़ा.

11 साल बाद पति संग शेयर की स्क्रीन 

आपको बता दें कि फिल्म ‘शुभो बिजोया’ OTT पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की खास बात यह है कि 11 साल बाद लोगों को स्क्रीन पर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों ने ‘रामायण’ में  राम और सीता का किरदार निभाया था. इसके बाद दोनों ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे को जीवनसाथी बनाया था.  





Source link

Entertainment