टाइगर 3: इमरान हाशमी का एंट्री सीन धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स खर्च करेंगे 10 करोड़ रुपए, सलमान-कटरीना ने यशराज स्टूडियो में शुरू की शूटिंग

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Tiger 3: Makers Will Spend 10 Crores To Make Emraan Hashmi’s Entry Scene Bang, Salman Katrina Started Shooting At Yash Raj Studios

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। टाइगर की तीसरी इंस्टॉलमेंट में रोमांटिक एक्टर इमरान हाशमी आईएसआई एजेंट की नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की दमदार कास्टिंग के अलावा भी मेकर्स इस फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लीड एक्टर सलमान-कटरीना के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी की धमाकेदार एक्शन से भरी एंट्री दिखाई जाने वाली है जिसके लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्चा किया है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, सलमान खान की फिल्मों में ज्यादातर एक्टर्स के सबसे बेहतरीन हिरोइक इंट्रो सीन होते हैं और एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में एक्टर के सबसे आइकॉनिक एंट्री सीन थे। टाइगर 3 के मेकर्स ने भी सलमान खान और जोया बनीं कटरीना के शानदार एंट्री सीन रखे हैं। इनके अलावा इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभा रहे इमरान हाशमी का भी बेहतरीन इंट्रोडक्शन सीन होगा। मनीष, आदि और स्टंट टीम ने इमरान के लिए शानदार एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल किया है जिसमें 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्चा होने वाला है। इस सीन को इसी महीने के आखिर में शूट किया जाएगा।

इमरान हाशमी फिल्म में आईएसआई की भूमिका निभा रहे हैं जिन्हें पाकिस्तान के टाइगर की तरह दिखाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, टाइगर (सलमान खान) का किरदार पहले से ही इस्टेब्लिश है, वहीं इमरान का किरदार पूरी तरह नया है, ऐसे में मेकर्स उनकी एंट्री धमाकेदार दिखाते हुए उन्हें सलमान के बराबर दिखाना चाहते हैं। इमरान के एंट्री सीन में उनके और सलमान के बीच दमदार एक्शन नजर आने वाला है।

सलमान-कटरीना ने यशराज स्टूडियो में शुरू की शूटिंग

टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में शुरू हो चुकी है जहां कटरीना कैफ और सलमान खान भी टाइट सिक्योरिटी के बीच शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए बेहतरीन बॉडी बनाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने इतनी अच्छी बॉडी आजतक फिल्मों के लिए नहीं बनाई है। वहीं दूसरी तरफ कटरीना के लुक पर कोई जानकारी नहीं मिली है। कबीर खान की तीसरी इंस्टॉलमेंट को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *