ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कांग्रेस अपना नाम बदलकर जनता के दिल में जगह बनाए

ग्वालियर: बीजेपी के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को सलाह दी है कि वह अपना नाम बदलकर लोगों के दिल में जगह बनाए. सिंधिया ग्वालियर का नाम बदलने की कांग्रेस नेताओं की हालिया मांग के बारे पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे.

महामारी के समय कांग्रेस नेताओं को राजनीति दिख रही है- ज्योतिरादित्य सिंधिया  

सिंधिया ने यहां सोमवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘कोरोना जैसी महामारी के समय कांग्रेस नेताओं को राजनीति दिखाई दे रही है. पहले बोले कि वैक्सीन (टीके) नहीं लगवाना, फिर कहा गया कि वैक्सीन में किसी का मांस मिला हुआ है और ऐसे लोग ही स्वयं वैक्सीन लगवाने के लिए भाग रहे हैं.”

कांग्रेस को अपना नाम बदल कर लोगों के दिलों में जगह बनानी चाहिए- सिंधिया

उन्होंने आगे कहा कि, “अब नाम बदलने में इतनी ही रुचि है तो कांग्रेस को चाहिए कि पहले वे अपनी पार्टी का नाम बदल लें और दोबारा से जनता के मन व दिल में स्थान बनाएं.’’ मालूम हो कि ग्वालियर के कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने 18 जून को ग्वालियर का नाम बदलकर महारानी लक्ष्मीबाई नगर करने की मांग की थी.

कांग्रेस नामदार लोगों की पार्टी है और बीजेपी कामदार लोगों की- सिंधिया

सिंधिया ने कहा, ‘‘हमारे प्रधानमंत्री पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस नामदार लोगों की पार्टी है और बीजेपी कामदार लोगों की.’’ उन्होंने बताया कि ग्वालियर में जल्द ही एक हजार बिस्तर की क्षमता वाला अस्पताल शुरु किया जाएगा. सिंधिया बीजेपी में शामिल होने से पहले कांग्रेस में थे.

यह भी पढ़ें.

आज से देशभर में 18 साल से अधिक आयु के लोगों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *