चहल की वाइफ ने सिखाया कोहली को डांस: विराट को हुक स्टेप करातीं नजर आईं धनश्री, सोशल मीडिया पर Video ने मचाई सनसनी

5 मिनट पहले

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को डांस सिखाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तहलका मचा रहा है। IPL टीम RCB ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है, जिसमें धनश्री विराट कोहली को डांस सिखाती नजर आ रही हैं।

विराट को सिखाए हुक स्टेप्स

RCB ने शेयर की बिहाइंड द सीन क्लिप

RCB ने अपने हुक स्टेप चैलेंज का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चहल की पत्नी धनश्री ने विराट कोहली को हुक स्टेप सिखाने में मदद की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। RCB ने इस वीडियो की बिहाइंड द सीन क्लिप शेयर की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि धनश्री ने किस तरह से विराट को ये स्टेप सिखाया।

डांस कोरियोग्राफर हैं धनश्री वर्मा

डांस कोरियोग्राफर हैं धनश्री वर्मा

डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 25 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रीक्रिएट करती हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है।

यूट्यूब चैनल पर चहल की पत्नी के हैं 25 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स

यूट्यूब चैनल पर चहल की पत्नी के हैं 25 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी।

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

खबरें और भी हैं…



Source link

Sports