क्या है करण जौहर की जवानी का राज? फराह खान के वीडियो में किया खुलासा

नई दिल्ली: डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्मों से तो लोगों के दिल में जगह बना ही चुके हैं, पर 49 की उम्र में उनकी फिटनेस भी लोगों के लिए उत्सुकता का विषय है. करण (Karan Johar) अपने फैशन और फिटनेस दोनों का पूरा ख्याल रखते हैं, तभी तो इस उम्र में भी उन पर बढ़ती उम्र की एक श‍िकन तक नजर नहीं आती. अब करण की इस जवानी का राज आख‍िर खुल गया है. कोर‍ियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान कुंदर ने करण (Karan Johar) की जवानी का राज खोल दिया है.

फराह ने शेयर किया ये वीडियो
फराह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण (Karan Johar) के ब्रेकफास्ट के कुछ वीड‍ियोज शेयर किए हैं, जिनमें डायरेक्टर अपनी प्लेट में वॉफल लिए नजर आए. फराह कहती हैं- ‘करण जौहर (Karan Johar) के सेट पर ब्रेकफास्ट कुछ ऐसा दिखता है. करण (Karan Johar) तुम क्या खा रहे हो?’ करण (Karan Johar) जवाब देते हैं- ये कुछ हेल्दी खानों का मिश्रण है जिसे अक्षय ने बनाया है. ये मुझे सच में काफी न्यूट्र‍ियंट्स दे रहा है, इसल‍िए मेरी स्क‍िन ग्लो कर रही है और मैं तुम्हें शानदार नजर आ रहा हूं फराह.’ तो समझ गए ना करण की जवानी का राज क्या है, उनकी हेल्दी डायट.

27 साल पुरानी है फराह-करण-मनीष की दोस्ती
सेट पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) भी आते हैं. फराह (Karan Johar) उनकी ओर कैमरा टर्न करते हुए कहती हैं- ‘और अब दूसरा आ गया, मिड‍िल -क्लास बॉय.’ खैर, फराह, करण और मनीष की मस्ती का यह नमूना, उनकी गहराती दोस्ती का सबूत है. फराह ने करण और मनीष के साथ अपनी फोटो साझा कर लिखा- ’27 साल से और गहराता जा रहा है…कुछ भी नहीं बदला.’ फराह ने अपनी तस्वीर और कैप्शन से साफ जाह‍िर कर दिया है कि तीनों 27 सालों से दोस्त हैं और इन बीतते सालों में उनके बीच शायद ही कोई चेंज आया हो.

करण संग नौ साल बाद काम कर रही हैं फराह
फराह की यह तस्वीर करण के निर्देशन में बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट का है. फराह और करण इस फिल्म में नौ साल बाद दोबारा साथ काम कर रहे हैं. करण के साथ अपने रीयूनियन पर फराह ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था- ‘मैं अपने कोरियोग्राफ किए जाने वाले गानों को लेकर बहुत चूजी हूं. लेकिन कुछ रिश्ते खास होते हैं और काम से कहीं ज्यादा मायने रखते हैं. करण वो शख्स है जो मेरे दिल में जगह रखते हैं, तो हां, मैं उनके साथ वापसी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के गानों पर काम करूंगी.’

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होगा रीयूनियन
बता दें इस वक्त रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूट‍िंग दिल्ली में चल रही है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. दोनों एक्टर्स के लिए भी यह री-यून‍ियन है. वे इससे पहले गली बॉय (Gully Boy) में अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Entertainment