केएल राहुल बनेंगे इस IPL टीम के कप्तान! सामने आया इस बड़ी फ्रेंचाइजी का नाम

नई दिल्ली: IPL 2022 से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने पंजाब किंग्स टीम से नाता तोड़ लिया है. केएल राहुल IPL 2022 में नई IPL टीम लखनऊ की कप्तानी कर सकते हैं. ये जानकारी मिली है कि केएल राहुल ने लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है.

राहुल बनेंगे इस IPL टीम के कप्तान!

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल लखनऊ टीम से जुड़ने को तैयार हो गए हैं. बता दें कि केएल राहुल ने IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. केएल राहुल ने IPL 2021 के 13 मैचों में 62.60 की बेहतरीन औसत से 626 रन बनाए थे. राहुल ने इस दौरान 6 अर्धशतक ठोके थे. केएल राहुल का किसी और IPL टीम में जाना पंजाब किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है. 

पंजाब किंग्स के लिए तगड़ा झटका

बता दें कि 30 नवंबर तक IPL टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है.  IPL 2022 टूर्नामेंट 10 टीमों का होगा, जिससे पहले एक मेगा ऑक्शन होने वाला है. मेगा आक्शन की तैयारी जोरों पर है. पंजाब किंग्स के लिए राहुल का जाना तगड़ा झटका है. 

राहुल का शानदार प्रदर्शन जारी 

केएल राहुल ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले केएल राहुल चोटिल होकर कानपुर टेस्ट से बाहर हो गए हैं. केएल राहुल की बाईं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आया है. राहुल अब अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी के लिए एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे.





Source link

Sports