करीना ने किया खुलासा, बेटे तैमूर और जहांगीर में से कौन है ज्यादा शरारती?

Kareena Kapoor Khan kids: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इसी साल दोबारा मां बनी हैं. छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) को जन्म देने के बाद से ही करीना किसी ना किसी वजह के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में करीना ने अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान को लेकर एक इंटरव्यू में काफी दिलचस्प बातें बताई हैं. करीना ने इस इंटरव्यू में बताया है कि उनके दोनों बच्चों में से कौन खाना कम खाता और फैलाता ज्यादा है. साथ ही तैमूर को लेकर भी करीना ने काफी मजेदार बातें बताई हैं. 


 
एक्ट्रेस की मानें तो उनका छोटा बेटा ‘जेह’ यानी जहांगीर अली खान, खाना खाते समय बेहद हायपर यानी उत्साहित हो जाता है. करीना कहती हैं कि जहांगीर खाना खाते समय अपने सिर से लेकर पैरों तक को बिगाड़ लेता है. वहीं, करीना बड़े बेटे तैमूर अली खान के बारे में बताती है कि वो एक जगह चैन से बैठना पसंद नहीं करता है और दिन भर एक जगह से दूसरी जगह भागता फिरता रहता है. करीना की मानें तो तैमूर दिन भर भागता रहता है, पेड़ों पर चढ़ जाता है. एक्ट्रेस की मानें तो वो कई मर्तबा तैमूर से कहती भी हैं कि कभी तो शांति से बैठकर चिल किया करो. 

Kareena Kapoor Khan ने किया खुलासा, Taimur Ali Khan और Jehangir Ali Khan में से कौन है ज्यादा शरारती?
 
करीना यह भी बताती हैं कि तैमूर के साथ समय बिताने की खातिर उसके पिता सैफ अक्सर देर रात तक उसके साथ खेलते या टीवी पर फ़िल्में देखते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की मानें तो उनकी कोशिश यही रहती है कि बेटा तैमूर समय से सो जाए ताकि सुबह उसकी ऑनलाइन क्लास वो समय से अटेंड कर सके. बहरहाल, बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो करीना कपूर खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगी.

एड की शूटिंग के दौरान करीब आए थे Arbaaz Khan-Malaika Arora, 19 साल के रिश्ते का तलाक हुआ अंजाम

इस इटालियन मॉडल के साथ बढ़ती नज़दीकियों ने लगा दी थी Saif Ali Khan की शादीशुदा ज़िंदगी में आग, Amrita Singh से हो गया था तलाक!



Source link

Bollywood