एक्ट्रेस का रिएक्शन: राधिका आप्टे बोलीं- लोगों को सर्जरी कराना बंद कर देना चाहिए, और फिर प्राकृतिक सुंदरता के बारे में बात करनी चाहिए

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सेलिब्रिटीज के बारे में खुलकर बात की और फोटोज साझा करने वाले प्लेटफॉर्म पर फिल्टर का उपयोग नहीं करने की बात कही। राधिका ने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को सर्जरी कराना बंद कर देना चाहिए, और फिर प्राकृतिक सुंदरता के बारे में बात करनी चाहिए।”

राधिका हो जातीं हैं मेकअप करते-करते बोर

राधिका ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई जानता है कि बिना मेकअप के मेरा चेहरा कैसा दिखता है और इसमें छिपाने के लिए कुछ नहीं है। कभी-कभी मैं सिर्फ मेकअप करते-करते बोर हो जाती हूं, लेकिन ब्रांड भी मुझसे उम्मीद करता है, इसलिए मैं सिर्फ एक फिल्टर लगाती हूं क्योंकि मुझे अपना मेकअप करने की जहमत नहीं उठानी पड़ती।”

राधिका ने की सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी पर बात

राधिका ने सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी और ट्रोल के बारे में भी खुलकर बात की। इस बारे में वो कहती हैं, “आम तौर पर मैंने कभी कमेंट्स नहीं पढ़े। लॉकडाउन में एक दो बार मुझे कुछ पढ़ने को मिला और इसने मुझे परेशान कर दिया। इसलिए नहीं कि इसने मुझे अनकम्फर्टेबल महसूस करया, बल्कि यह है कि लोगों के दिलों में बहुत नफरत और नेगेटिविटी है। यह देखना बहुत मुश्किल है, यह मुझे बहुत परेशान कर देता है।” राधिका ने ‘शोर इन द सिटी’, ‘वेट्री सेलवन’, ‘बदलापुर’, ‘मांझी द माउंटेन मैन’, ‘फोबिया’, ‘पैड मैन’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में में काम किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Bollywood