एक्टर से चली गोली, फिल्म के सेट पर गई सिनेमैटोग्राफर की जान, डायरेक्टर भी घायल

नई दिल्ली: फिल्मों में कई बार आपने ऐसा सीन देखा होगा कि किसी इंसान से गलती से गोली चली और किसी की जान चली गई. लेकिन हाल ही में एक फिल्म के सेट पर सच में ऐसा हादसा हुआ  जिसमें एक्टर ने सेट पर गलती से गोली चलाई और वह सीधे सिनेमैटोग्राफर को जा लगी, जिसकी मौत हो गई. जी हां! इंटरनेशनल स्टार एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) ने एक शूटिंग के दौरान अपने ही क्रू मेंमर की जान ले ली. इतना ही नहीं इस फिल्म के डायरेक्टर भी इस हादसे में घायल हो गए हैं.

फिल्म में इस्तेमाल हो रही थी वो बंदूक 

गौरतलब है कि एक्टर एलेक बाल्डविन ने अपनी आगामी फिल्म ‘रस्ट’ पर गलती से गोली चलाई है.  खास बात है कि यह हादसा उस बंदूक से हुआ है, जिसका इस्तेमाल फिल्म में किया जा रहा था. फिल्म के सेट की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


Alec Baldwin (फाइल फोटो)

सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मौत

फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग न्यू मैक्सिको के सांता फ़े में बोनान्ज़ा क्रीक रेंच में की जा रही थी. लेकिन गुरुवार को सेट पर ही यह घटना हो गई. इस घटना में फिल्म की सिनेमैटोग्राफर हलिना हचिन्स की मौत हो गई. हेचिन्स की उम्र 42 वर्ष थी. इसके साथ ही फिल्म के राइटर और डायरेक्टर 48 वर्षीय जोएल सूजा भी इस घटना के दौरान घायल हो गए हैं. 

नहीं हुआ अपराधिक मामला दर्ज 

इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा है कि इसमें अब तक कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है. लेकिन अब तक घटना की जांच जारी है. यह साफ नहीं हो पाया कि प्रोप गन को गोलियों से क्यों भरा गया था. अगर थियेट्रिकल ब्लैंक्स में इस्तेमाल किए गए बारूद ने बैरल से किसी तरह का मलबा छोड़ा था. फिलहाल इस मामले में बाल्डविन, सूजा और फिल्म ‘रस्ट’ से जुड़े निर्माताओं के प्रतिनिधियों ने चुप्पी साधी हुई है. 

इसे भी पढ़ें: Drug Case: ‘क्या आपने कभी ड्रग्‍स लिया’, Ananya Panday से चरस-गांजा को लेकर पूछे गए ये 12 सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Entertainment