इस शख्स को सवार थी ऐसी सनक, नाक-होंठ और उंगलियां ही कटवा डालीं; अब देखकर लगता है डर

पेरिस: फ्रांस (France) के एक शख्स पर एलियन (Alien) बनने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने अपनी नाक ही कटवा दी. इतना ही नहीं, शख्स अपने हाथ की कुछ उंगलियों और ऊपर के होंठ भी कटवा चुका है. ‘ब्लैक एलियन’ बनने की इच्छा में पागलपन की हद पार करने वाले इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें से कुछ तो ऐसी हैं कि देखते ही डर लग जाए. 

आंखों के अंदर भी गुदवाए टैटू

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के अनुसार, एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) ने स्पेन (Spain) जाकर अपने शरीर के साथ ये खिलवाड़ किया, क्योंकि वहां इस तरह के कामों को अपराध नहीं माना जाता. एंथनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे अपनी उंगलियां कटवाते नजर आ रहे थे. वह अपनी नाक और ऊपर के होंठ पहले ही कटवा चुके हैं. उन्होंने अपनी आंखों के अंदर भी टैटू करवा रखे हैं. इसके अलावा उनका पूरा शरीर टैटू से गुदा हुआ है.

ये भी पढ़ें -मां के हाथ से बच्ची को छीनकर पूल में फेंका, निर्दयी लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

अभी भी 35% काम है बाकी

खुद को एलियन का रूप देने के लिए एंथनी लोफ्रेडो ने कई सर्जरी करवाई हैं. हालांकि, उनका कहना है कि अभी भी उन्हें पूरी तरह ‘ब्लैक एलियन’ बनने के लिए 35 प्रतिशत बदलाव की और जरूरत है. एंथनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अभी प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है. मेरा जो ‘ब्लैक एलियन’ बनने का सपना है उसमें से एक और प्रक्रिया अभी पूरी हुई है.

पूरी स्किन हटवाने की इच्छा

यह शख्स को सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन नाम से जाना जाता है. अपनी इस अजीबोगरीब हरकत के लिए एंथनी को लोग भले ही सनकी बताते हों, लेकिन उन्हें अपनी मां का पूरा समर्थन है. मदर्ड डे पर उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. एंथनी ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया था कि वे अपनी पूरी स्किन को हटवाना चाहते हैं और उसकी जगह मेटल लगवाना चाहते हैं.

Security Guard की नौकरी छोड़ी

एंथनी कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे, लेकिन उससे खुश नहीं थे. एक दिन उन्हें लगा कि वह वैसे नहीं जी रहें, जैसे उन्हें जीना चाहिए. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए और खुद को बदलना शुरू कर दिया. अब वह पूरी तरह बदल चुके हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने स्पेन जाकर अपनी नाक हटवाई थी, क्योंकि वहां इस तरह के कामों को गैर-कानूनी नहीं माना जाता.
 





Source link

World