इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो हुआ लीक, देना पड़ा इस्तीफा; माफिया पर लगाया आरोप

निकोसिया: उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (Ersan Saner) के एक वीडियो ने देश में भूचाल मचा दिया है. इस वीडियो में उन्हें सेक्स एक्ट करते दिखाया गया है. वीडियो के सामने आने के बाद प्रधानमंत्री सैनर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. एर्सन सैनर ने आरोप लगाया है कि वीडियो उन्हें बदनाम करने की साजिश है और माफिया के इशारे पर इसे लीक किया गया है.  

Political Pressure में थे एर्सन सैनर

एर्सन सैनर (Ersan Saner) का यह भी कहना है कि वीडियो में दिखाया शख्स कोई और है, वो नहीं. दो बच्चों के पिता 54 वर्षीय सैनर पिछले कई दिनों से राजनीतिक दबाव का शिकार थे. उनकी खुद की पार्टी राष्ट्रीय एकता पार्टी (यूबीपी) ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया था. हालांकि, वह फिर भी सरकार में बने हुए थे. वह जल्दी चुनाव के बाद राजनीति में बने रहने की योजना बना रहे थे, लेकिन आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद उनकी छवि को बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़ें -लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का फोन छीनकर भागा, लेकिन इस एक गलती से पकड़ा गया

क्या है Viral Video में?

वायरल इस वीडियो में एक 20 वर्षीय लड़की स्ट्रिपटीज़ करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि प्रधानमंत्री एर्सन सैनर कथित तौर पर मास्टरबेट कर रहे हैं. हालांकि, सैनर वीडियो को फर्जी बता रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है. कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि निजी हमलों से करते हैं. यह एक साजिश है. 

Turkey के पत्रकार ने किया था पोस्ट

तुर्की के माफियाओं पर आरोप लगाते हुए Ersan Saner ने कहा कि यह सिर्फ मुझ पर नहीं, बल्कि मेरे परिवार, मेरी पार्टी और हमारे राजनीतिक संस्थानों पर हमला है, इसलिए हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ बैठक कर रहे हैं. बता दें कि वीडियो को सबसे पहले तुर्की के एक पत्रकार ने मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किया था. इसके बाद यह वायरल हो गया. वीडियो सामने आते ही प्रधानमंत्री की आलोचना होने लगी. जिसके बाद उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया.

 





Source link

World