इंडियन आइडल 12 से एलिमिनेट हुए सवाई भट्ट तो इमोशनल हो उठीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा(Navya Naveli Nanda) का दिल दुखी है. जी हां, नव्या किसी रिलेशन में ब्रेकअप होने के चलते नहीं बल्कि इंडियन आइडल 12 के कारण दुखी हैं. ख़बरों की मानें तो नव्या इस रियलिटी शो की डाय हार्ट फैन हैं और इसके लगभग सभी एपिसोड्स देखती हैं. इस शो में आने वाले एक कंटेस्टेंट सवाई भट्ट का परफॉरमेंस नव्या को कुछ ज्यादा ही पसंद है. अब हुआ यह कि रविवार को इंडियन आइडल 12 से सवाई को एलिमिनेट यानी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जिसके बाद से ही नव्या नवेली दुखी हैं. 

नव्या ने सवाई भट्ट के एलिमिनेट होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘ऐसे ही गाते रहो और चमकते रहो’. इस पोस्ट के साथ नव्या ने हार्ट शेप के साथ ही इमोशनल इमोजी भी शेयर किए हैं. ऐसा नहीं है कि सवाई के इंडियन आइडल 12 से बाहर होने पर सिर्फ नव्या को दुःख हुआ है. सवाई के ढ़ेरों फैन्स ने भी उनके एलिमिनेशन पर गुस्सा ज़ाहिर किया है. सवाई के फैन्स ने सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर अपनी भड़ास निकाली है. 

Indian Idol 12 से एलिमिनेट हुए Sawai Bhatt तो इमोशनल हो उठीं Amitabh Bachchan की नातिन Navya, जानिए क्या कहा?

सवाई के एक फैन लिखते हैं, ‘शो से सवाई को बाहर करना एक गलत डिसीजन हैं’ फैन्स ने इसके साथ ही #boycottindianidol #bringsawaiback हैश टैग का भी इस्तेमाल किया है.वहीं, सोशल मीडिया पर सवाई के एक अन्य फैन लिखते हैं कि ‘मैं सिर्फ #SawaiBhatt को फॉलो करने के लिए यह शो देखता था अब ऐसा लग रहा है कि यह सबकुछ स्क्रिप्टेड था’. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा है कि यदि विशाल ददलानी होते तो ऐसा नहीं होने देते. सवाई के फैन्स का तो यहां तक कहना है कि उनके एलिमिनेशन के बाद शो की पॉपुलैरिटी को भी धक्का लगना तय है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *