अब डीटीएच प्लेटफॉर्म Tata Sky पर भी देखने को मिलेगा ABP Network का पंजाबी न्यूज चैनल ABP SANJHA

एबीपी नेटवर्क (ABP Network) का पंजाबी न्यूज चैनल ‘एबीपी सांझा’ अब डायरेक्ट टू होम (DTH) प्लेटफॉर्म ‘टाटा स्काई’ पर सैटेलाइट चैनल के रूप में लॉन्च हो गया है. अब आप पंजाबी भाषा में सभी खबरें यूट्यूब (YouTube) पर लाइव देख सकते हैं. अब आपको एबीपी सांझा पर पंजाब से जुड़ी कोई भी खबरें सबसे पहले मिलेंगी. एबीपी सांझा सिर्फ पंजाबी भाषा में खबरें ही नहीं दिखाता, बल्कि ये पंजाबियों का सोलमेट भी बन जाता है. 

एबीपी सांझा राजनीति से लेकर मनोरंजन, खेल से लेकर बिजनेस तक की सभी लेटेस्ट खबरों को कवर करता है. एबीपी सांझा पंजाब और कनाडा में संचालित एक प्रमुख 24×7 पंजाबी चैनल है. यह चैनल सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी उपलब्ध है, जिसके 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. यह चैनल पंजाब प्रांत और राष्ट्रीय स्तर से सर्वश्रेष्ठ रिपोर्ट पेश करता है. चैनल अपनी विश्वसनीयता और  संपादकीय विवेक के लिए जनता के बीच लोकप्रिय है.

एबीपी सांझा मजबूत रचनात्मक (creative) और प्रोग्रामिंग टीमों का दावा करता है, जो दर्शकों को व्यापक अनुभव प्रदान कराने के लिए लोकप्रिय ऑन-ग्राउंड पत्रकारों के साथ मिलकर काम करता है. चैनल के पास पाइपलाइन में एक मजबूत कार्यक्रम की फेहरिस्त है. यह चैनल ग्राउंड कवरेज करते हुए, प्रासंगिक मुद्दों को उजागर करते हुए जैसे चोना दा चुल्ला चौंका, सांझी साथ सियासी सच, कौन बनुगा सीएम, तुहाडा हलका तुहाडा नेता, क्या हुआ तेरा वादा जैसे कार्यक्रम शामिल हैं. 

कार्यक्रम की इस लाइनअप के जरिए चैनल आगामी पंजाब चुनाव के सभी पहलुओं पर गहराई से विचार करेगा, जिसमें ग्रामीण महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर फोकस करना और ग्रामीण राजनीति में जमीनी स्तर पर उभरती राजनीति से लेकर संभावित सीएम उम्मीदवार का आकलन करना शामिल है. 

‘क्या हुआ तेरा वादा’ कार्यक्रम के जरिए एबीपी सांझा ने 2017 चुनाव में वर्तमान सरकार के चुनावी घोषणापत्र के साथ-साथ उनके द्वारा किए गए कार्यों पर जनता की राय जानने की योजना बनाई है. ‘तुहाडा हल्का तुहाडा नेता’ कार्यक्रम के जरिए एक विशेष निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिनिधियों के साथ इंटरैक्टिव शो होता है, जिसमें मंत्रियों और विधायक के रिपोर्ट कार्ड का आकलन किया जाता है.  

Watch ABP Sanjha Live  TV
ABP Sanjha Website



Source link

India